गांजेवाले बयान पर कंगना का ट्वीट , कहा मुख्यमंत्री होने पर शर्म आनी चाहिए

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: हिन्दी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे ही एक बार फिर कंगना रनौत और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बीच जंग छिड़ गई है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के ऊपर हमला बोला है।

 उद्धव ठाकरे ने रविवार को दशहरा रैली में लोगों से बातचीत करते वक्त कहा कि कुछ लोग मुंबई को ड्रग्स का हब कहकर बदनाम करने की कोश‍िश में लगे हैं और साथ ही उन्होंने हिमाचल प्रदेश की ओर इशारा करते हुए कहा कि लोगों को ये नहीं पता है की गांजा की खेती आख‍िर होती कहां से है। उद्वव ठाकरे ने आगे कहा, लोग यहां काम के लिए आते हैं और मुंबई को बदनाम करते हैं लोग कहते है मुंबई पीओके बन गया है।

यहां हर जगह ड्रग्स लेने वाले लोग हैं, वे कुछ इस तरह की तस्वीर बनाना चाहते हैं। उद्धव कहते हैं कि वे नहीं जानते हैं कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं। वे आगे कहते है कि जो लोग ऐसा कहते हैं, उनके राज्य में ही सबसे ज्यादा गांजा के खेत हैं।

कंगना रनौत ने इस बात पर ट्वीट करते हुआ कहा “आपको अपने मुख्यमंत्री होने पर शर्म आनी चाहिए। एक लोकसेवक होने के नाते आप क्षुद्र झगड़ों में लिप्त हैं। आप अपने से असहमत होने वाले लोगों के खिलाफ शक्ति का दुरुपयोग कर रहे हैं। आप उस कुर्सी के लायक नहीं हैं जिसे आपने गंदी राजनीति करके हासिल की है। शर्म आना चाहिए। “

कंगना अपने अगले ट्वीट में लिखती है, “मुख्यमंत्री आप बहुत क्षुद्र व्यक्ति हैं। हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां अधिकतम मंदिर है और क्राइम रेट जीरो है। हां हिमाचल की भूमि बहुत उपजाऊ है, जहां सेब, कीवी, अनार, स्ट्रॉबेरी उगाता है और यहां कुछ भी उग सकता है।”

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोवर्षा तेवतिया

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES