30 घंटे तक कुए में गिरी रही किशोरी, पूरे शरीर पर एक खरोंच तक नहीं

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोआगरा के ऊंचा गांव में शनिवार की शाम 15 वर्षीय किशोरी घर से दूर कुछ सामान लाने दुकान जा रही थी तभी अंधेरे में ना दिखने के कारण सूखे कुए में गिरी गयी। 30 घंटे बाद घरवालों को पता लगा कि उनकी बच्ची कुए में गिर गयी है।

30 घंटे बाद स्थानीय प्रशासन की मदद से घर वालों ने बच्ची को कुए से निकला, गनीमत यह रही कि पूरे शरीर पर एक खरोंच तक नहीं आई।

गांव वालों ने बताया कि उस कुए की गहराई लगभग 80 से 90 फिट थी और उस कुए में बहुत से सांप और जहरीले कीड़ों ने घर बना रखा है और उस कुए मे 30 घंटे तक रहकर वापस सकुशल आना उन्हें आश्चर्य लग रहा है। गांव वालों का मानना है कि उसकी रक्षा भगवान ने की है। इस बात की चर्चा आसपास के गांवों में भी है। बेटी की सकुशल वापसी से घर वालों के बीच खुशी का माहौल है।

पुलिस के मुताबिक पड़ताल के दौरान रात करीबन 12 बजे उनकी टीम को किशोरी के घर और दुकान के बीच में कुए में टॉर्च की रौशनी की मदद से हाथ दिखा। जिसके बाद पुलिस ने रस्सी से छोटी चारपाई को बांधकर कुएं में लटकाया।

करीब आधे घंटे बाद किशोरी को कुएं से बाहर निकाल लिया गया। निकाले जाने के कुछ देर बाद तक किशोरी कुछ बोल नहीं पा रही थी लेकिन बाद में किशोरी ने खुद को बिल्कुल स्वस्थ बताया।

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोशानू कुमारी

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES