लखनऊ में सीए (CA) की तैयारी कर रहे छात्र ने की खुदकुशी

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोलखनऊ, गोमतीनगर विनयखंड में अपनी बुआ के साथ रह कर सीए की पढ़ाई कर रहे महिष बर्नवाल जिसकी उम्र 25 साल थी, ने देर रात घर की दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी।

महिष मूल रूप से सिद्धार्थनगर बांसी का रहने वाला था। तीन साल से वह अपनी बुआ के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था।

इंस्पेक्टर गोमतीनगर धीरज कुमार सिंह ने बताया कि महिष अपनी बुआ के साथ रह कर सीए की पढ़ाई कर रहा था। रविवार रात महिष ने कमरे का दरवाजा खोला और दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़े और उन्होंने शोर मचाना शुरू किया। शोर की आवाज़ सुनकर महिष के बुआ का बेटा संदीप बाहर निकला उसने सड़क पर महिष को खून से लथपथ पड़ा देखा।

महिष को कार से लेकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुआ के बेटे संदीप ने पुलिस को बताया कि रात हम सब ने साथ में खाना खाया,खाने के बाद महिष अपने कमरे में चला गया। वहां पर देर रात तक पढ़ाई करता रहा था।

हम सब ने सोचा कि रोजाना की तरह पढ़ाई कर रहा होगा पर देर रात पड़ोसियों की चीख पुकार सुनकर बाहर निकलें तो देखा कि महिष सड़क पर खून से लथपथ पड़ा है।

संदीप ने बताया कि महिष कैसे ऊपर से गिरा उसके साथ क्या हुआ इसकी हम सबको कोई जानकारी नहीं है। महिष के परिवार में उनकी मां सोनी, पिता रवींद्र बर्नवाल और दो बहन सृष्टी और शगुन हैं।

इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। महिष का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है।

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोशामिन गार्डनर

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES