दिल्ली : एसआई को लिया हिरासत में महिलाओं से करता था छेड़छाड़ 

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोदिल्ली के द्वारका से शर्मनाक घटना सामने आई जहां एक रक्षक ने भक्षक का रूप ले लिया। द्वारका में आरोपी पुनीत अग्रवाल जब एक महिला से अश्लील हरकत कर रहा था तो महिला ने आरोपी का विरोध कर उसकी कार के आगे का शीशा तोड़ दिया था। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई l पुलिस सीसीटीवी और टूटे हुए शीशे के आधार पर आरोपी घर पहुंच गई।

वर्ष 2011 बैच के एसआई पुनीत जनकपुरी से महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने द्वारका जाता था। आरोपी खुले स्थान वाली जगह पर वारदात को अंजाम देता था। द्वारका जिला पुलिस अधिकारियों ने बयान दिया कि एसआई ने महिलाओं / युवतियों के साथ छेड़छाड़ की थी। कुछ महिलाओं ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि आरोपी उनके सामने कपड़े उतार देता था। आरोपी ने किशोरी से भी छेड़छाड़ की थी।

जांच पड़ताल में पता चला कि आरोपी जिस बिना नंबर प्लेट की कार से वारदात करने जाता था, वह कार उसकी पत्नी के नाम पर रजिस्टर है। पुलिस अपनी खोजबीन में रोहिणी जा पहुंची जहां आरोपी ने अपनी कार का शीशा को बदलवाया था और टूटे हुए शीशे भी बरामद कर लिए हैं।

द्वारका डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने अपने बयान में कहा कि इन वारदातों को गंभीरता से लिया और सुबह व शाम के समय द्वारका के प्रमुख मार्गों पर सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए थे। आरोपी ने अपने बयान में कहा कि उसने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया।

छानबीन में पता चला कि एस आई बनने से पहले वह वर्ष 2010 में विकासपुरी स्थित सर्वोदय विद्यालय में शिक्षक था और वर्ष 2009 में उसकी शादी हुई थी। उसकी पत्नी भी टीचर है। वर्ष 2011 में एसआई के तौर पर भर्ती हुआ था। ट्रेनिंग पूरी होने के बाद पहली तैनाती उसकी भारत नगर थाने में हुई थी। इसके बाद अशोक विहार, आनंद विहार, शाहबाद डेरी, रानी बाग, अशोक विहार, पीसीआर यूनिट  व स्पेशल सेल में तैनात रहा।

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोअश्वनी यादव

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES