पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़, 4 बदमाशों को लगी गोली : ग्रेटर नोएडा

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में ग्रेनो वेस्ट स्थित हिंडन पुलिस चौकी के पास शनिवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में चार बदमाशों को गोली लगी ।

चारों  की पहचान अंकित, शिवा, आकाश और संजू के तौर पर हुई है। इनमें से तीन बदमाश बादलपुर और एक बदमाश सूरजपुर का रहने वाला है। चारों बदमाश के साथ एक बदमाश और था जो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंद्र  ने अपने बयान में कहा कि शनिवार रात हिंडन पुलिस चौकी के पास बिसरख कोतवाली प्रभारी मनीष चौहान की टीम चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक कार और एक बाइक सवार पांच बदमाशों को पुलिस ने रोकने के लिए इशारा किया। परंतु कार और बाइक चालक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इसलिए वह रुकने की वजह गोली चलाते हुए भागने लगे।पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और घेराबंदी कर ली। पुलिस की गोली लगने से कार से उतरकर चारों बदमाश भागने का प्रयास कर रहे थे। तभी पुलिस की तरफ से चली गोली बदमाश के पैरों में जा लगी और वह गिर पड़े।

आरोपियों के पास से 5 तमंचे ,9 मोबाइल ,बिना नंबर प्लेट की कार और बाइक बरामद की है। आरोपी से बरामद हुई बाइक बादलपुर से लूटी गई थी। आरोपियों का कई अन्य अपराधों में भी हाथ था।

 

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोअश्वनी यादव

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES