किचन ड्यूटी को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ेंगी रुबीना दिलैक

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोघर के अंदर कंटेस्टेंट ने खुलकर अपना गेम दिखाना शुरू कर दिया है. शो में आगे जाने की होड़ लगी हुई है और  टास्क में एक-दूसरे को पीछे करने के लिए जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है।

बिग बॉस के घर में सभी सदस्यों की सुबह सॉन्ग से होती है. सीनियर सिद्धार्थ  सभी से पूछते हैं की यह  येलो टॉयलेट किसने किया और इसके बाद बाथरूम पर चर्चा खत्म होने का नाम ही नहीं लेती है घर की पहले कंफर्म सदस्य निक्की कहती है की एजाज खान हो सकते हैं इस पर निक्की और एजाज आपस में लड़ने लगते हैं जैस्मिन  रुबीना और अभिनव से किचन की ड्यूटी को लेकर बात करती हैं।

निक्की तंबोली जान कुमार सानू की टांग खींचती है और कहती हैं की वह उनकी बहन हैं। अगर वह मेरे लिए हंसते-हंसते कट जाएं रास्तेगाना गाएंगे तो वह मेरे भाई से दोस्त हो जाएंगे। इस पर जान कुमार गाना गाते हैं तो निक्की कहती हैं की वह उनके दोस्त बन गए हैं। फिर निक्की कहती हैं की जब तक हमारी सांसें चलेंगी हमारी दोस्ती कोई नहीं तोड़ेगा।

जैसा की आपने पिछले एपिसोड में देखा की टास्क को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है वही फ्रेशर खुलकर अपना गेम खेलने लगे हैं  फ्रेशर्स की वजह से सीनियर्स के बीच झगड़े शुरू हो जाता हैं।

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोकीर्ति भाटिया

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES