केबीसी में पहली बार बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले हॉटसीट पर पहुंची महिला

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोKBC में गुरुवार के एपिसोड में पहली बार ऐसा हुआ जब अमिताभ बच्चन ने बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले हॉटसीट पर आने का मौका दिया। सबसे बड़े और लोकप्रिय टीवी शो के 12 सालों के इतिहास में अमिताभ बच्चन को इस तरह का कुछ करते हुए पहली बार देखा गया।

पश्चिम बंगाल से आईं महिला रुना साहा लगातार दो बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने से चूक गईं थी। इसके बाद वह सेट पर ही रोने लगीं और उन्हें भावुक होते देखकर अमिताभ ने रूना को सेट पर बुलाया। अमिताभ बच्चन के द्वारा रुना को हॉटसीट पर बुलाए जाने को लेकर वह बहुत भावुक हो गईं और कुर्सी पर बैठने के बाद जोर-जोर से रोनी लगीं।

अमिताभ ने रूना को समझाया और उनसे कहा की रोने का समय अब समाप्त हो गया है और  खेलने का समय आ गया है, अमिताभ ने रुना को टिश्यू पेपर दिए और उन्हें शांत हो जाने को कहां काफी समझदारी से गेम को खेलते हुए वह बहुत जल्द 10 हजार रुपये का पड़ाव पार कर गईं।

रूना ने अपनी दर्द भरी कहानी शो पर सुनाई उन्होंने बताया की किस तरह उनकी शादी कम उम्र मैं ही कर दी गई थी और ज्यादातर  वह घर के कामकाज में ही लगी रहती थीं। हालांकि, वह चाहती थीं की वह अपनी खुद की कुछ पहचान बनाएं।

अनीता हसनंदानी ने काफी अनोखे आंदज मे शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी की खबर 

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोकीर्ति भाटिया

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES