मुंबई में हुआ पावर ग्रिड फेल ,पूरे शहर में छाया अँधेरा

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो सोमवार को पूरे मुंबई शहर में पावर ग्रिड फेल हो गया है , जिस कारण पूरे शहर की बत्‍ती चली गई है । मुंबई में पावर ग्रिड फेल होने के कारण लोगों को काफी दिक्‍कत का सामना करना पड़ रहा है ।

पावर ग्रिड फेल होने की वजह से लोकल ट्रेनें , मेट्रो , ट्रैफिक लाइट , अस्पताल , मेडिकल स्टोर , ऑनलाइन क्लासेज , दफ्तर इन सब पर काफी असर पड़ा हैं । बताया जा रहा है की कुछ लोग बिल्डिंग की लिफ्ट में फंस गये है ,उन्हें बाहर निकालने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है ।

पावर ग्रिड फेल होने के कारण चर्चगेट और वसई के बीच लोकल ट्रेन सेवा को भी रोकना पड़ा। वहीं छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल में लोकल ट्रेन सेवा ठप होने से सभी यात्रियों को लंबी लाइन में इंतजार करना पड़ा ।

जानकारी के मुताबिक 400 KV की लाइन में ट्रिपिंग हुई है । इससे पूरी एमआईडीसी, पालघर और दहानू की लाइन पर असर पड़ा हैं । बृहन्‍मुंबई महानगरपालिका ने जानकारी दी है कि टाटा की बिजली आपूर्ति बाधित होने के कारण मुंबई में बिजली ग्रिड फेल हुई है।

महाराष्‍ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत का कहना है कि इस समस्‍या को जल्द ही हल कर लिया जाएगा । वहीं सरकार ने जांच के आदेश भी दे दिये है । सभी कर्मचारी बिजली की समस्या को ठीक करने में लगे है ।

फेसबुक ने कहा हेट स्पीच वाली हर पोस्ट को हटाया जाएगा, चाहे वह ट्रंप की ही क्यों न हो     

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो वर्षा तेवतिया

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES