Vi कंपनी दे रही है अपने ग्राहकों को मुफ्त में 1जीबी डेटा, 7 दिन की है वैधता

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: Vodafone Idea की अब रिब्रांडिंग हो गई है और अब दोनों Vi (Vodafone Idea) हो गये है। इसी के लिए Vi अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लायी है, हालांकि यह एक प्रोमोशनल ऑफर है और इस ऑफर की जानकारी लोगों को एसएमएस के ज़रिए दी जा रही है। इस ऑफर में ग्राहकों को 7 दिनों की वैधता के साथ 1 जीबी डेली डेटा मुफ्त में दे रही है।


बताया जा रहा है कि यदि ग्राहक इस मुफ्त डेटा को दी गई वैधता के अंदर उपयोग नहीं करते हैं तो यह ऑफर एक्सपायर हो जाएगा। आये दिन कंपनी ग्राहकों के लिए नए ऑफर्स देने में लगी हुई है जिससे उसके ग्राहक काम ना हो , हाल ही में कंपनी ने पांच प्रीपेड प्लान की घोषणा की थी, जिसमें लोगों को एक साल का ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

कंपनी का यह ऑफर लोगों को सिफ॔ 5 प्रीपेड प्लान पर ही मिलेगा। इस प्लान की शुरुआत 355 रुपये से लेकर 2,595 रुपये तक है और यह ऑफर बस कुछ ही समय के लिए उपलब्ध है,मतलब की यह प्लान अगले साल 31 मार्च तक ही उपलब्ध रहेगा और साथ ही ग्राहक इस ऑफर का लाभ एक बार ही उठा पाएंगे और साथ ही साथ इस ऑफर का कोई ऑटो रिन्यूवल नहीं है।

Vi ग्राहक किसी भी डिवाइस पर Zee5 ऐप के साथ इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा वे सब वेबसाइट के जरिए भी इस ऑफर को प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी ने 355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये, 795 रुपये और 2,595 रुपये प्लान पर मुफ्त Zee5 प्रीमियम दे रही है। इससे पता चलता है कि कंपनी अपना सब्सक्राइबर बेस बढ़ाने में लगी हुई है।

भारत में 8 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, सैमसंग गैलेक्सी F सीरीज पहला स्मार्टफोन। 

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: वर्षा तेवतिया

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES