भगवान राम द्वारा ड्रैगन को मारने की तस्वीर को ताइवान टाइम्स ने फोटो ऑफ द डेचुना

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: गलवान घाटी में सोमवार रात चीन और भारत के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प लगातार दूसरे दिन वर्ल्ड मीडिया की सुर्खियों में रही। भारत के 20 जवानों के शहीद होने के बाद पूरे देश में चीन के प्रति आक्रोश है। इसी झड़प को लेकर सीएनएन ने कहा कि इस घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवाब देने का दबाव बढ़ गया है।

 

इस बीचएक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस फोटो को ताइवान टाइम्स ने अपनी फोटो ऑफ द डे बताया है। ताइवान ने लिखा भारत के राम ने चीन के ड्रैगन को मारा। ताइवान न्यूज डॉट कॉम नाम की एक वेबसाइट ने एक ट्विटर यूजर के हवाले से इस फोटो को लगाया है और इसे अपने दिन की शानदार तस्वीर में शुमार किया है।

दरअसल हांगकांग के एक ट्विटर यूजर होसाईलाई ने इस तस्वीर को अपने अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, ‘एक भारतीय मित्र ने इस अति सुंदर चीन-भारतीय योद्धा को पहले ही समाप्त कर दिया है। इस ट्वीट को भारत के यूजर ने भी खूब शेयर किया और हांगकांग को धन्यवाद दिया।

गौरतलब है कि हांगकांग में चीन के खिलाफ इस वक्त जबरदस्त प्रदर्शन हो रहा है वहीं ताइवान और चीन के रिश्तों में भी कड़वाहट बढ़ते जा रही है। इसी दौरान भारत का भी तीन देशों पाकिस्तान, चीन और नेपाल से सीमा विवाद जारी है।

 

भारत और चीन के बीच तनाव, पीएम ने बुलाई सर्वदलीय बैठक 

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: राज माहुर

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES