Sunday, May 16, 2021
Array

कोलकाता पुलिस के खिलाफ सिरसा ने दर्ज कराई रिर्पोट

Must Read

कोलकाता पुलिस के खिलाफ सिरसा ने दर्ज कराई रिर्पोट

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोसिख युवक बलविंदर सिंह के साथ गलत व्यवहार करने वाले कोलकाता पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। आपको बता दें कि 8 अक्टूबर को कोलकाता में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान कोलकाता पुलिस पर बीजेपी नेता प्रियांगू पांडे के सिक्योरिटी ऑफिसर बलविंदर के साथ बदसलूकी का आरोप लगा था।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने आईपीसी की धारा 295 ए के तहत आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। आपको बता दें आईपीसी की धारा 295 ए भारत के नागरिकों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने से जुड़ी है।

इस बारे में पश्चिम बंगाल पुलिस ने कहा कि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कुछ बदसलूकी नहीं की है। इस मामले में बीजेपी और सिख संगठनों ने सीएम ममता बनर्जी पर सिखों का अपमान का आरोप लगाया है।

कोलकाता पुलिस ने कहा कि जिससे उनकी झड़प हुई उसके पास हथियार था, और वो उसको प्रदर्शन के दौरान लेकर चल रहा था। उस हथियार को जब्त करने के दौरान खींचतान की नौबत आई और पगड़ी नीचे गिर गई। आपको बता दें कि सिख संगठनों का आरोप है कि कोलकाता पुलिसकर्मियों ने बलविंदर सिंह की पगड़ी खींची थी।

इस मामले में दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर सिंह ने राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग को पत्र लिखकर करवाई की मांग की है।

हाथरस मामले पर बोले राहुल, मुझे थोड़ा धक्का लगा तो क्या हुआ 

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोशामिन गार्डनर

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

रविवार को गौतमबुद्ध नगर का दौरा करेंगे मुख्यमंत्री योगी, कोरोना से निपटने के लिए बनाए गए रणनीति की समीक्षा करेंगे, प्रशासन अलर्ट पर

क्राइम वीक न्यूज़ : उत्तर प्रदेश, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को नोएडा दौरे पर जाएंगे। वहां कोरोना से निपटने...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img